Type Here to Get Search Results !

जियो में बार-बार के रिचार्ज से मिला छुटकारा, अब 6 महीने वाले ऑफर ने मचाया तहलका

2

जियो के 6 महीने वाले ऑफर में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डेली का 500MB इंटरनेट दिया जा रहा है.


वर्तमान समय में टेलिकॉम कंपनियों के बीच जबरदस्त प्रतिद्वन्द चल रहा है. इसका कारण सस्ते ऑफर्स उपलब्ध कराने वाली सुप्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो है. जियो ने साल 2016 में भारतीय टेलीकॉम क्षेत्र में कदम रखा था. जिसके बाद जियो ने बिना किसी शुल्क के 6 महीने तक अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट उपलब्ध कराया था. जियो ने ही बाकी टेलीकॉम कंपनियों के समक्ष सस्ते कॉम्बो रिचार्ज उतारे, और ग्राहकों को महंगे रिचार्ज प्लान्स से छुटकारा दिलाया.






जियो की राह चलते हुए प्रतिस्पर्धी कंपनी एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने सस्ते ऑफर्स ग्राहकों को उपलब्ध कराए हैं. जियो ने ग्राहकों को उम्मीद से सस्ते डेटा ऑफर्स उपलब्ध कराए हुए हैं, जिनमें आज 6 महीने वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. इस ऑफर में ग्राहकों को बार-बार के रिचार्ज कराने जैसी समस्या से छुटकारा मिल जाता है. जियो का ये 6 महीने वाला ऑफर तहलका मचा रहा है.



जियो के 6 महीने वाले ऑफर में ग्राहकों को लम्बे समय के लिए रिचार्ज से छुटकारा मिला जाता है. क्योंकि इस ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ-साथ फ्री SMS भी दिए जा रहे हैं. यानी ग्राहक इस ऑफर को रिचार्ज कराकर फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं. वही इंटरनेट उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए इस ऑफर में 84 जीबी डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है.




इस ऑफर में रोजाना का 500MB इंटरनेट डेटा उपयोग के लिए मिलेगा, साथ ही ग्राहक इस ऑफर में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और फ्री SMS का लाभ भी उठा पाएंगे. इस ऑफर की कीमत जियो ने 594 रुपए रखी है. जिसमें 6 महीने के लिए सभी रिचार्ज से छुटकारा मिल जाता है. इसके अलावा जियो ने 84 दिनों वाला ऑफर भी ग्राहकों के लिए पेश किया हुआ है जिसकी कीमत 297 रुपए रखी गयी है.

क्या आपको जियो का ये 6 महीने वाला ऑफर पसंद आया अगर हाँ तो लाइक और फॉलो दबाकर नीचे कमेंट करें.

Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

यह पोस्ट आपको कैसी लगी आप इसके बारे में कोई सुझाव दे सकते हो...!

यहाँ अपना एड लगाएं